रविवार को IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 69 रनों से हारने के बावजूद, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली काफी खुश हैं। इसकी वजह है रवींद्र जडेजा का प्रदर्शन। बता दें कि T20 वर्ल्ड कप अक्टूबर-नवंबर में भारत में होना है, इसलिए इस ऑलराउंडर के रूप में टीम इंडिया के लिए यह बहुत अच्छी खबर है। वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल हो गए थे। इसके बाद वह आईपीएल में मैदान पर उतरे।

People Forget Virat Kohli Is Human And Not A Machine, Says His Childhood  Coach Rajkumar Sharma - 'लोग भूल जाते हैं कि विराट केवल इंसान हैं और मशीन  नहीं' - Amar Ujala

जडेजा ने रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में क्रिकेट के तीनों वर्गों में शानदार प्रदर्शन किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 28 गेंदों में चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन बनाए। जब उन्होंने गेंद को रखा, तो उन्होंने चार ओवरों के अपने कोटे में एक युवती के साथ 13 रन देकर तीन विकेट लिए। वह वहां नहीं रुके और शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्होंने रन आउट भी किया। कोहली ने कहा कि वह जडेजा के हरफनमौला प्रदर्शन से खुश थे 'दो महीने के बाद, वह भारत के लिए खेलेंगे और अपने मुख्य ऑलराउंडर को बल्ले से अच्छा करते देखना हमेशा अच्छा लगता है।

जब वह अच्छा खेलता है और आत्मविश्वास से भरा होता है, तो यह बहुत सारे अवसर पैदा करता है। ' इस ओवर से पहले पटेल ने तीन ओवर में सिर्फ 14 रन देकर तीन विकेट लिए थे। आखिरी ओवर की पहली गेंद को जडेजा ने लॉन्ग ऑन और डीप मिडविकेट पर छह रन के लिए भेजा। दूसरी गेंद पर भी जडेजा ने छक्का लगाया। तीसरी गेंद नो बॉल हो गई, लेकिन उन्होंने इसे भी छह रन के लिए भेज दिया। जब हर्षल ने तीसरी गेंद फिर फेंकी, तो जडेजा ने डीप मिडविकेट के ऊपर से छक्का लगाकर 25 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया।

Cricket: Virat Kohli Wanted To Be Like Sachin In Childhood Age - मुश्किल  परिस्थितियों में टीम को मैच जीताने का रहता है प्रयास- विराट कोहली | Patrika  News

चौथी गेंद पर उन्होंने दो रन लिए। उन्होंने पांचवीं गेंद को लॉन्ग ऑन पर छह रन के लिए भेजा। वह अंतिम गेंद को भी स्क्वायर लेग पर छह रन के लिए भेजना चाहते थे, लेकिन इस पर चार रन मिले। हर्शल ने अच्छी गेंदबाजी की और हम उनका समर्थन करना जारी रखेंगे। हम उन्हें जिम्मेदारी देते रहेंगे। उन्होंने दोनों सेट बल्लेबाजों को आउट किया और मैच को हमारे नियंत्रण में लाया।

Related News