इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 14 का दूसरा हिस्सा यूएई में खेला जाना है,ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल 14 की दोबारा शुरुआत 17 सितंबर से हो सकती है। बीसीसीआई ने हालांकि अब तक टूर्नामेंट की तारीखों का आधिकारिक एलान नहीं किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जून के अंत में बीसीसीआई आईपीएल 14 के दूसरे हिस्से का शेड्यूल जारी कर सकता है।

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई इस साल प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले में बदलाव करने की तैयारी कर रहा है, ऐसा दावा किया जा रहा है कि टूर्नामेंट के प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले एक ही मैदान पर खेले जा सकते हैं। प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले की मेजबानी के लिए दुबई को फेवरेट माना जा रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 में अब तक 29 मैचों खेले गए हैं, इस साल कुल 60 मैच खेले जाने थे और अब यूएई के तीन मैदानों दुबई, अबूधाबी और शारजाह में बाकी बचे 31 मैचों का आयोजन होगा, किस मैदान पर कितने मैच खेले जाएंगे यह भी अभी तक तय नहीं हो पाया है।

बीसीसीआई ने हालांकि पहले ही साफ कर दिया था कि उसे आईपीएल 14 रद्द होने की स्थिति में भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है, पिछले महीने बीसीसीआई ने जनरल बोर्ड की मीटिंग में आईपीएल को इंडिया से यूएई शिफ्ट करने का एलान किया।


Related News