इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2021 सत्र के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में होगी,BCCI ने बुधवार को यह जानकारी दी, लेकिन बात करे आईपीएल 2021 की नीलामी की तो इन 3 खिलाड़ियों को खरीदना चाहेंगे शाहरुख खान।

1. जेसन रॉय

आईपीएल के पिछले सीजन दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा जेसन रॉय पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम बोली लगा सकती है, जिसमें शामिल थे, हालांकि जेसन रॉय ने आईपीएल 2020 से अपने नाम वापस लेने का फैसला लिया है, दांए हाथ के बल्लेबाज जेसन रॉय मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से नहीं खेल पाए।

आईपीएल खिलाड़ियों की सूची जारी की जेसन रॉय को रिलीज कर दिया। कोलकाता नाईट राइडर्स के पास मौका है कि वह अपने विदेशी ओपनर कि कमी जेसन रॉय के रूप में पूरा कर सकते हैं। हालांकि जेसन रॉय एक टैलेंटेड खिलाड़ी हैं, जिसकी वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स को जेसन रॉय को खरीदने के लिए थोड़े पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं।


2. कृष्णप्पा गौथम
शाहरुख खान की मालिकाना वाली कोलकाता आगामी आईपीएल सीजन एक भारतीय स्पिन ऑलराउंडर की ओर देख सकती है। क्योंकि कभी-कभी ऐसा देखने को मिलता है कि, टीम के विदेशी खिलाड़ियों का समीकरण फिट नहीं बैठता तो उन्हें भारतीय खिलाड़ियों को टीम में शामिल करना होता है।

ऐसे में टीम कृष्णप्पा गौथम को अपने फ्रेंचाइजी का हिस्सा बना सकती है, कृष्णप्पा गौथम उन खिलाड़ियों में से एक है, जो टीम के लिए ना सिर्फ बेहतरीन स्पिन गेंदबाजी बल्कि धाकड़ बल्लेबाजी प्रदर्शन का नजारा पेश करते हुए टीम को जीत दिला सकते हैं।

3. शिवम दुबे
आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले आरसीबी से रिलीज होने वाले स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे को भी शाहरुख खान की मालिकाना वाली कोलकाता अपने फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनाने के बारे में सोच सकती है।

कोलकाता के पास फिलहाल ऐसे खिलाड़ियों की कमी है जो टीम के लिए मध्यक्रम या निचले मध्यक्रम में खेलते हुए संकटमोचक की भूमिका निभा सके। शिवम दुबे का प्रदर्शन भले आरसीबी में उतना अच्छा नहीं रहा।

Related News