जयपुर।आईपीएल 2021 का आज अंतिम मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाला है।ऐसे में क्रिकेट फैंस के लिए सबसे बड़ा सवाल यह है कि कोलकाता नाइटराइडर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स में कौन सी टीम आज की फाइनल मुकाबला जीतेगी।

इस टीम के चैंपियन बनने की की गई भविष्यवाणी—
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने आईपीएल 2021 के फाइनल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है उनके मुताबिक एमएस धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स इस आईपीएल सीजन की विनर बन सकती है।
डेल स्टेन ने बताया है कि 'मैंने हमेशा आंकड़ों पर ध्यान दिया है। यह मैच एक कसीनो की तरह होने वाला है।अगर लगातार 10 बार ब्लैक आया है तो कभी ना कभी रेड जरूर आएगा। मुझे ऐसा लगता है कि केकेआर का एक खराब दिन जरूर आएगा। उनके गलत फैसले और कप्तान इयोन मोर्गन व दिनेश कार्तिक की खराब फॉर्म का खामियाजा उनकी टीम को उठाना पड़ सकता है।

इसके अलावा डेल स्टेन ने कहा है कि,'चेन्नई काफी बेहतरीन टीम है, वो सही वक्त पर सही दिशा में बढ़ गए हैं।कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दिल्ली के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की और उनकी कप्तानी भी बेहतरीन रही है। उनके बल्लेबाज फॉर्म में हैं। मुझे ऐसा लगता है कि कोलकाता शायद य​ह मुकाबला हार जाए।'

एमएस धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स अगर फाइनल मुकाबला जीतती है तो यह उसका चौथा आईपीएल खिताब होगा और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जरूर चाहते होंगे कि रिटायरमेंट से पहले अपनी टीम को चैंपियन बनाएं।

Related News