पांचवें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) खिताब से एक कदम दूर, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इस बात से इनकार नहीं किया कि उनकी टीम मंगलवार को दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ फाइनल में खेलेगी। इसमें 'थोड़ा मानसिक बढ़ावा' होगा, लेकिन उसे आखिरी शानदार जीत मिली। मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में पिछले तीन मुकाबलों में दिल्ली कैपिटल को हराया है। उन्होंने पहला लेग मैच पांच विकेट से और दूसरा लेग नौ विकेट से जीता और फिर क्वालिफायर में उन्हें 57 रन से हराया।


रोहित शर्मा ने सोमवार को कहा, “हां, मानसिक लाभ से कुछ लाभ होगा। लेकिन हमने आईपीएल में देखा है कि हर दिन एक नया दिन होता है, हर दिन एक नया दबाव होता है और हर मैच एक नया मैच होता है। "उन्होंने कहा," इसलिए आप अतीत में जो हुआ उसके बारे में अधिक नहीं सोच सकते। " फाइनल मैच की पूर्व संध्या पर, मुंबई इंडियंस के कप्तान ने इस बात से इनकार नहीं किया कि कोई भी जीत टीम के आत्मविश्वास को बढ़ाती है।


आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों में से एक रोहित ने कहा, "ईमानदारी से, हम इन खिलाड़ियों के खिलाफ खेले और हमने उन्हें हराया।" हमें सिर्फ यह सोचने की जरूरत है कि नई टीम क्या है और हम इस प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ एक टीम के रूप में क्या करेंगे। ” रोहित शर्मा ने आगे कहा, "यह हमारे लिए बहुत आसान है और अगर हम मैदान पर सही काम करना जारी रखते हैं, तो मुझे विश्वास है कि हम बैग में पांचवां खिताब भी जीतेंगे।


ट्रेंट बोल्ट को पहले क्वालीफायर में मामूली चोट लगी थी, लेकिन कप्तान को भरोसा है कि वह टीम के सबसे महत्वपूर्ण मैच के लिए उपलब्ध रहेगा। ”

Related News