गुरूवार की शाम आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को किंग्स इलेवन पंजाब ने 8 विकेट से हराकर अपने फैंस की उम्मीदें बरकरार रखी। पंजाब ने यह रोमांचक मुकाबला 20वें ओवर के आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर जीता। वहीं इस हार के बाद प्रजेंटेशन सरेमनी के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह सोच रहे थे कि यह मैच पहले ही बार जाएंगे मगर हमारे गेंदबाजों के अंत के ओवर में शानदार गेंदबाजी ने मुकाबले को 20वें ओवर के लास्ट बॉल तक ले गए। मुझे एक समय ऐसा लग रहा था कि हम यह मुकाबला 17वें या 18वें ओवर में ही हार जाएंगे।

विराट ने कहा कि, हमने इस मुकाबले को 20वें ओवर ले जाने में सफलता पाई लेकिन ऐसे समय मं थोड़े से दबाव होते है और इस खेल में कुछ भी संभव होता है। उन्होंने कहा कि, किंग्स इलेवन पंजाब ने अच्छा प्रदर्शन किया। हम इस मुकाबले में बेहतर स्थिति में नहीं थे।

वहीं इस मुकाबले में एबी डीविवियर्स को छठे स्थान पर बल्लेबाजी करने के सवाल पर कहा कि, हम दाएं और बाएं हाथ के बल्लेबाज का कॉम्बिनेशन बनाना चाहते थे जो शायद इस मुकाबले में सफल नही रहा। उस समय दो लेग स्पिनर गेंदबाजी कर रहे थे इसलिए हमने सोचा यह प्लान अच्छा रहेगा। आपको बता दें कि शारजाह में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 171 रन बनाए थे। पंजाब ने इसके जवाब में दो विकेट पर 177 रन बनाकर 20वें ओवर में अंतिम गेंद पर मैच अपने नाम कर लिया।

Related News