आईपीएल का सीजन 13 अब अपने आधे पड़ाव पर आ चुका है और आज सीजन का 31वां मकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच शारजहां क्रिकेट ग्राउंड पर अब से कुछ ही देर में शुरु होने वाला है। इस मैच में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टीम की नजर आज पहले बल्लेबाजी कर बोर्ड पर 200 से ज्यादा का स्कोर लगाने पर होगा।

आज के इस मुकाबले में दर्शकों को रोमांच का पूरा मजा मिलने वाला है क्योंकि इन दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक मझे हुए खिलाड़ी है जो कि अपने लंबे-लंबे छक्के ले लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। वहीं पंजाब के खेमें में आज सिक्सर किंग क्रिस गेल भी जुड़ने वाले है। आरसीबी की बात करें तो कप्तान विराट कोहली ने पिछले कुछ मैचों में अच्छा कम बैक किया है। एक कप्तान के तौर पर वो आगे से टीम को लीड करते हैं जो सबसे अच्छी बात है। विराट कोहली का फॉर्म भी वापस आ चुका है।

वहीं एबीडी डिविलियर्स, एरोन फिंच और वर्शिंगटन सुंदर अच्छे फॉर्म में चल रहे है। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, ग्लेन मैक्सवेल और निकोलस पुरन जैसे बेहतरीन बल्लेबाज भी है। वहीं आज टीम के साथ क्रिस गेल भी जुड़ रहे है जो कि पंजाब के लिए सबसे बड़ा प्लस प्वाइंट है। हालांकी अब देखना है कि ये टीमें कैसा प्रदर्शन करती है। बता दें कि इस समय किंग्स इलेवन पंजाब प्वाइंट टेबल पर सबसे नीचे आठवें नंबर पर तो वही आरसीबी तीसरे नंबर पर हैं।

Related News