आज इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 13 में दो धुरंधर टीमें कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर के बीच अब से कुछ ही मिनटों बाद टक्कर होने जा रहा है। आज टॉस जीतकर हैदराबाद के कप्तान विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। ऐसे में अब देखना बेबद दिलचस्प होगा कि केकेआर को आरसीबी कितना बड़ा लक्ष्य दे पाती है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन धीरे-धीरे ही सही पर लग रहा है कि टीम ने लय प्राप्त कर लिया है। वहीं कप्तान कोहली भी अपने फॉर्म में वापस आ चुके है और गेंद को अच्छा हिट कर रहे है। इसके अलावा एबी डीविलियर्स भी एक बेहतरनी बल्लेबाज हैं जो कि किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को धरासाई करने का माद्दा रखते है। वहीं कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी अपना फॉर्म वापस पा लिया है। इसके अलावा केकेआर के सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी और शुभमन गिल भी इस समय शानदार फॉर्म में है।

यह मैच निश्चित ही बेहद रोमांचक होने वाला है क्योंकी दोनों ही टीमों के पास एक से बढ़कर एक बल्लेबाज तो हैं ही साथ ही इनके बाद शानदार गेंदबाजी आक्रमण भी है। जहां केकेआर की टीम में सुनील नरेन विश्व के सबसे चालाका स्पिनर माने जाते है तो वहीं आरसीबी के लिए खेल रहे युवा यजुवेंद्र चहल भी किसी से कम नही है। इसके अलावा वर्शिंगटन सुंदर भी इस सीजन अपने स्पीन का जादू दिखा रहे है। केकेआर की टीम में वरूण चक्रवती भी है जो एक बेहतर गेंदबाज है। इसके अलावा पैट कमिंग्स, कमलेश नागरकोटी जैसे उम्मदा फास्ट बॉलर केकेआर की टीम में शामिल है।

Related News