किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज क्रिस जॉर्डन और अर्शदीप सिंह ने शनिवार को यहां खेले गए आईपीएल टी 20 क्रिकेट मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की जीत पर मुहर लगाई। किंग्स इलेवन पंजाब ने 12 रनों से जीत दर्ज की। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। डेविड वार्नर के फैसले को सही ठहराया गया क्योंकि किंग्स इलेवन पंजाब 20 ओवरों में मुश्किल से 126 तक पहुंच सकी।


हालाँकि, हैदराबाद ने 19.5 ओवर में 114 रन बनाये। डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टॉ ने सनराइजर्स के लिए 127 रनों के लक्ष्य के मुकाबले में तेज शुरुआत की, लेकिन ऊपरी ओवरों में दोनों आउट हो गए। वार्नर ने 20 गेंदों पर 35 रन बनाए थे जबकि बेयरस्टो ने 19 रन बनाए थे। हालांकि, बाद में टीम को झटका लगा। आखिरी 11 गेंदों में जॉर्डन और अर्शदीप सिंह ने मिलकर पांच विकेट झटके।


आपको बता दें कि, इससे पहले निकोलस पुरन ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सबसे अधिक 32 रन बनाए थे, लेकिन उन्हें एक बड़ा स्कोर बनाने की उम्मीद थी और एक तेज बल्लेबाज भी। फ्लड ने अपनी 28 गेंदों की पारी में एक भी छक्का नहीं लगाया। लोकेश राहुल (27), मनदीप सिंह (17) और क्रिस गेल (20) ने मौजूदा सीज़न में सबसे अधिक रनों का योगदान दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने नियमित अंतराल पर विकेट लिए। संदीप शर्मा, जेसन होल्डर और राशिद खान ने दो-दो विकेट लिए,लेकिन पंजाब की मजबूत बल्लेबाजी को भी नहीं चला पाए क्योंकि उन्होंने लगातार विकेट खोए। किंग्स इलेवन के गेंदबाजों ने अंत के छह ओवर में काफी शानदार प्रदर्शन किया और हैदराबाद को मात दे दी।

Related News