महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया से संन्यास की घोषणा करने के बाद, आईपीएल 2020 में अपना और अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। सीएसके, जो एक बार अंक तालिका में सबसे ऊपर है, वह भी प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही है। दूसरी तरफ, एमएस धोनी की फिटनेस पर कई सवाल उठ रहे हैं। धोनी की एक फोटो (एमएस धोनी फोटोज) ने एक बार फिर क्रिकेट जगत में चर्चा छेड़ दी है।


आईपीएल 2020 में बहुत सारी तस्वीरें सामने आ रही हैं जो बताती हैं कि यह कैप्टन कूल का अंतिम आईपीएल हो सकता है। संकेत उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा किसी और से नहीं आ रहा है। धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (एमएस धोनी रिटायरमेंट) से संन्यास की घोषणा की। यह मैच पिछले शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था। चेन्नई सुपर किंग्स यह मैच 10 विकेट से हार गई।


मैच में हार के बावजूद, एमएस धोनी ने विरोधी टीम के खिलाड़ियों हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या को अपना नाम और नंबर जर्सी (एमएस धोनी जर्सी) दिया। यह पहली बार नहीं है कि धोनी के नाम और नंबर वाली जर्सी को IPL 2020 के मैच के बाद विरोधी टीम के खिलाड़ियों को सौंपा गया है। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के ब्रिटिश खिलाड़ी जोस बटलर को धोनी की नंबर 7 की टी-शर्ट भेंट की गई थी। चेन्नई सुपर किंग्स राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच हार गई। धोनी की तरह, जोस बटलर भी विकेटकीपर हैं।

Related News