कोलकाता नाइट राइडर्स, जो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद सुपर ओवर में विजेता होगा, आज शाम 7.30 बजे से अबु धाबी ग्राउंड पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ने वाला है। दूसरी ओर, बैंगलोर भी राजस्थान पर अप्रत्याशित जीत के साथ पूर्ण रूप से खेल रही है और मैच 'उच्च वोल्टेज' होने की संभावना है। अंक तालिका में बैंगलोर तीसरे और कोलकाता चौथे स्थान पर है।

हैदराबाद के खिलाफ मैच में सुपर ओवर फेंककर कलकत्ता को विजयी बनाने वाले लोकी फर्ग्यूसन के प्रदर्शन की चारों ओर चर्चा हो रही है। उन्होंने सुपरओवर में सिर्फ दो रन देकर दो विकेट लिए। उन्होंने मैच के दौरान चार ओवरों में 15 रन देकर तीन विकेट भी लिए जिससे कोलकाता को हैदराबाद को रोकने में मदद मिली। कलकत्ता टीम में पैट कमिंस के साथ, रिफ्यूजीसन विरोधी टीम को हरा सकते थे। बैंगलोर और कलकत्ता के बीच पिछले मैच में, कलकत्ता 82 रनों से हार गया था और उस मैच में, एबी डिविलियर्स की 73 रनों की नाबाद पारी को कलकत्ता नहीं भूल पाया।

आज के मैच में यह देखना दिलचस्प होगा कि मॉर्गन, एबी डिविलियर्स, विराट कोहली और आरोन फिंच जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के खिलाफ फर्ग्यूसन का उपयोग कैसे किया जाता है। वास्तव में, फर्ग्यूसन को टीम में शामिल करने से कलकत्ता को बहुत राहत मिली है। हालांकि आंद्रे रसेल का धीमा प्रदर्शन टीम के लिए चिंता का विषय रहा है। रसेल ने पिछले 9 मैचों में सिर्फ 92 रन बनाए हैं। खासकर आज के मैच में सुनील नरेन की वापसी के साथ, कलकत्ता जीतने की पूरी कोशिश करेगा। बैंगलोर, कोहली की बात करें तो एबी डिविलियर्स फॉर्म में चल रहे हैं जबकि आरोन फिंच पर आज के मैच में एक बड़ा स्कोर बनाने की जिम्मेदारी होगी।


Related News