वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान कीरन पोलार्ड और टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच चर्चाओं का दौर जारी है। दोनों खिलाड़ी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। अब मुंबई फाइनल में पहुंच गई है। मुंबई इंडियंस टीम के बेहतरीन सफर में अब तक पोलार्ड का अहम योगदान रहा है। आपको बता दें कि पोलार्ड इस सीजन में 86.33 की स्ट्राइक रेट के साथ औसत 200 रन हैं।


वहीं इस सीजन की 10 पारियों में सात बार नाबाद रहने वाले पोलार्ड ने रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में भी टीम का नेतृत्व किया। मुंबई इंडियंस चैंपियन बनने की अंतिम और मजबूत इरादों वाली टीम के साथ, इस सब के बीच पोलार्ड की सोशल मीडिया पर कुछ ललग गतिविधि के संकेत मिल रहे हैं। यह संकेत इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि मुंबई कैंप में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मुंबई को फाइनल लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से हार का सामना करना पड़ा।


हार के बाद, टीम के उप-कप्तान कीरन पोलार्ड ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और तस्वीर के बाद, बुलबुला शुरू हो गया। पोलार्ड की इस तस्वीर ने सभी अटकलों को जन्म दे दिया है। इस मुद्दे पर प्रशंसक विभाजित हैं। कुछ का मानना ​​है कि टीम के भीतर सब कुछ सही नहीं है। रोहित और पोलार्ड के बीच पहले जैसा नहीं रहा है। तो कुछ लोगों का मानना ​​है कि जेसन होल्डर की वजह से पोलार्ड ने यह तस्वीर पोस्ट की।


किरोन पोलार्ड ने होल्डर से वेस्टइंडीज टीम की सीमित ओवरों की कप्तानी जीती, जो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं।

Related News