कल शाम आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स को राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद अब प्लेऑफ के लिए टीम की मुश्किलें कठिन होती नजर आ रही हैं। हालांकी चेन्नई के कप्तान धोनी के लिए यह मुकाबला महत्वपूर्ण था। धोनी ने आईपीएल में अपने 200 मैच पूरे कर लिए हैं। यह एक बड़ी उपलब्धि है जिसको लेकर मीडिया से लेकर साथी खिलाड़ी तक बात कर रहे हैं। वहीं धोनी से जब उनके 200वें आईपीएल मुकाबले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया कि सभी चौंक गए। 

 मैच से पहले टॉस के दौरान चेन्नई के कप्तान द्वारा कमेंटेटर डैनी मॉरिस से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मुझे पता चला कि आपने कब कहा था!" तीन बार के आईपीएल कप्तान ने कहा, "यह अच्छी बात है लेकिन मेरे लिए यह सिर्फ एक संख्या है।" मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मैं बिना चोट के इतने लंबे समय तक खेल पाया। धोनी 2008 में आईपीएल की शुरुआत के बाद से चेन्नई की कप्तानी कर रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धोनी ने आईपीएल में कुछ समय के लिए राइजिंग सुपर जायंट्स का भी प्रतिनिधित्व किया था। यह उस समय की बात है जब सीएसके दो साल के लिए आईपीएल से प्रतिबंधित कर दी गई थी। मौजूदा समय में महेंद्र सिंह धोनी के बाद सबसे ज्यादा आईपीएल मुकाबला सुरेश रैना ने खेला है। उन्होंने अब तक 194 आईपीएल मैच खेले हैं। बता दें  कि इस सीजन आईपीएल में रैना नही खेल रहे हैं। 

Related News