मुंबई इंडियंस ने बुधवार को विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हराया। इस जीत के साथ, मुंबई की टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग तय कर ली है। मैच के आखिरी क्षणों में मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और आरसीबी के क्रिस मॉरिस के बीच शाब्दिक लड़ाई हुई। मैच के बाद, दोनों पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है। क्रिस मॉरिस और हार्दिक पांड्या के बीच भारी झड़प हुई।


मैच के 19 वें ओवर में मॉरिस ने अपनी धीमी और यॉर्कर लेंथ गेंदों से पांड्या को परेशान किया, लेकिन चौथी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने जोरदार छक्का लगाया। 19 वें ओवर में एक बार फिर दोनों आमने सामने थे। इस ओवर में बाजी मॉरिस ने मारी। उन्होंने पहली पांच गेंदों पर एक भी चौका या छक्का लगाने का मौका नहीं दिया। फिर 19 वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने चौथी गेंद पर छक्का लगाया।


लेकिन दूसरी गेंद पर मॉरिस ने हार्दिक पंड्या को मोहम्मद सिराज के हाथों कैच कराया। हार्दिक ने मॉरिस के साथ पवेलियन लौटने के दौरान बहस शुरू कर दी। दोनों के बीच एक शाब्दिक लड़ाई हुई। मैच के बाद, रेफरी ने इस घटना पर अपनी नाराजगी व्यक्त की और दोनों खिलाड़ियों को थप्पड़ मार दिया। क्रिस मॉरिस आईपीएल की आचार संहिता के तहत जुर्माना लगा है। 6 को तोड़ने का दोषी है। जबकि हार्दिक पंड्या आचार संहिता 3। को 20 को तोड़ने का दोषी ठहराया गया था। IPL 2020 के 7 वें मैच में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 विकेट से हराया।


बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 15 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस ने 18 रन बनाए।

Related News