किंग्स इलेवन पंजाब को कल शाम चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों हार का खामियाजा आईपीएल के 202 वें सीजन से बाहर हो कर चुकाना पड़ा है। किंग्स इलेवन चेन्नई सुपर किंग्स से हारने के बाद प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो किंग्स गई है। वहीं इस हार के बाद इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि 20 सितंबर को दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ मैच में कम रन लेने का फैसला उनकी टीम के लिए बहुत बड़ा झटका था।


इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद, पंजाब ने जोरदार वापसी की और कुछ मैचों में उसका प्रदर्शन शानदार रहा। हालाँकि, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ करो या मरो के मैच में हार के बाद टीम को प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया गया था। राहुल ने मैच के बाद कहा, "अभियान हमारे लिए निराशाजनक था क्योंकि हम कुछ मैचों में काफी अच्छी स्थिति में थे लेकिन अंत में परिणाम हमारे पक्ष में नहीं था।" इसके लिए हम स्वयं जिम्मेदार हैं।


उन्होंने कहा, "दिल्ली के खिलाफ पहले मैच में शॉर्ट रन हमें महंगा पड़ा।" मैच के सुपर ओवर में जाने से पहले, अंपायर नितिन मान ने 19 वें ओवर में बल्लेबाज क्रिस जॉर्डन को एक छोटा रन दिया। हालाँकि टीवी रिप्ले में यह स्पष्ट था कि बल्ला आ गया था, लेकिन आदमी ने इसे एक रन नहीं दिया और परिणामस्वरूप पंजाब की टीम एक रन से हार गई।


उन्होंने कहा कि अंपायर की गलती की वजह से इसके कारण सुपर ओवर आया और अंत में दिल्ली ने मैच जीत लिया।

Related News