आपको बता दें कि रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में कप्तान महेंद्र सिह धोनी (नाबाद 75) के अर्धशतक की बदौलत सीएसके ने 5 विकेट के नुकसान पर 175 रन का मजबूत स्कोर बनाया। इस मैच में CSK के गेंदबाजों ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 8 रन से जीत दिला दी।चेन्नई सुपर किंग्स ने अंतिम 3 ओवर में 60 रन बनाए। इस मैच में सुरेश रैना (36) और धोनी ने चौथे विकेट के लिए 61 रन की शानदार साझेदारी की।

इतना ही नहीं ड्वेन ब्रावो के साथ भी माही ने 56 रन जोड़े। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से जोफ्रा आर्चर, धवल कुलकर्णी और बेन स्टोक्स ने कसी हुई गेंदबाजी की। इन गेंदबाजों ने पावरप्ले में सिर्फ 29 रन देकर सीएसके के तीन बल्लेबाजों को आउट किया। इसके बाद धोनी और सुरेश रैना क्रीज पर आए। चेन्नई सुपर किंग्स का 10 ओवर में सिर्फ 55 रन था।

बाद के 10 ओवरों ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उसके बल्लेबाजों ने अपनी टीम को ना केवल सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया बल्कि विजयश्री भी दिलवाई।
मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के दौरान एक रोचक वाक्या देखने को मिला। जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सुरेश रैना अपने साथी खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को चूमते हुए नजर आ रह हैं।

जी हां, आपको बता दें कि राजस्थान को जीत के लिए 176 रनों का लक्ष्य मिला था। राजस्थान रॉयल्स की ओर से अंजिक्य रहाणे और जोस बटलर बल्लेबाजी ओपनिंग करने के लिए आए थे।
मैच की दूसरे ही गेंद पर अंजिक्य रहाणे का एक शॉट प्वाइंट पर रवींद्र जडेजा ने लपक लिया। यह विकेट हासिल करते ही सुरेश रैना ने जडेजा के गाल पर एक चुम्मा दे दिया। इस घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने इस पर भी खूब मजे लिए।

Related News