टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज अगले महीने खेली जानी है। दौरे की शुरुआत 6 फरवरी को अहमदाबाद में पहले वनडे से होगी। इसी बीच भारत-वेस्टइंडीज सीरीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज में फैंस टीम इंडिया के लिए चीयर करते नहीं दिखेंगे.

गुजरात क्रिकेट संघ ने मंगलवार को पुष्टि की थी कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला बंद दरवाजों के पीछे खेली जाएगी। यह फैसला कोरोना की स्थिति को देखते हुए लिया गया है।

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने ट्वीट किया, ''मौजूदा हालात को देखते हुए सभी मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे.' उन्होंने कहा कि हम वेस्ट इंडीज टूर ऑफ इंडिया वनडे सीरीज 2022 की मेजबानी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 6 फरवरी को पहला वनडे काफी खास और ऐतिहासिक मैच होगा क्योंकि भारत अपना 1000वां वनडे खेलेगा। टीम इंडिया इसमें पहली क्रिकेट टीम होगी। इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए दुनिया

इंडिया 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीन वनडे मैच खेलने के लिए तैयार है। इसके बाद 16 फरवरी से कोलकाता के ईडन गार्डन में टी20 सीरीज खेली जाएगी।

Related News