एकदिवसीय श्रृंखला को जीतने के बाद, भारत अब पांच मैचों की T20I श्रृंखला में वेस्टइंडीज से भिड़ेगा। कप्तान रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के आने से भारत को मजबूती मिलेगी और वे इस प्रारूप में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखना चाहेंगे।

आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ T20I में बैक-टू-बैक सीरीज़ जीत के बाद वे इस श्रृंखला में आते हैं। यह एक टी20 विश्व कप वर्ष है। दिनेश कार्तिक की टीम में वापसी हुई है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कैसे फिट बैठते हैं क्योंकि श्रेयस अय्यर, सुरक्यकुमार यादव और दीपक हुड्डा सभी प्रभावशाली रहे हैं।

वेस्टइंडीज ने पहले दो मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन एकदिवसीय श्रृंखला के अंतिम मैच में उन्हें झटका लगा था। काइल मेयर्स, निकोलस पूरन ने एकदिवसीय श्रृंखला में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया था और वे भारत के लिए एक बड़ा खतरा बने रहेंगे। गेंदबाजी वेस्टइंडीज के लिए चिंता का विषय रही है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस सीरीज में कैसा प्रदर्शन करती है।

भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय प्रसारण और लाइव स्ट्रीमिंग:

भारत बनाम वेस्टइंडीज मैच का प्रसारण भारत में डीडी स्पोर्ट्स पर किया जाएगा।

भारत बनाम वेस्टइंडीज ड्रीम 11 भविष्यवाणी:

कप्तान: ऋषभ पंत

उपकप्तान: काइल मेयर्स

भारत बनाम वेस्टइंडीज के लिए सुझाई गई प्लेइंग इलेवन पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय ड्रीम 11 फैंटेसी क्रिकेट:

बल्लेबाज: श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ब्रैंडन किंग, शिमरोन हेटमायर

विकेटकीपर: ऋषभ पंत

ऑलराउंडर: काइल मेयर्स, हार्दिक पांड्या

गेंदबाज: हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अकील होसेन, ओबेद मैककॉय

संभावित प्लेइंग इलेवन:

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और अर्शदीप सिंह

वेस्टइंडीज: काइल मेयर्स, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, जेसन होल्डर, ओडियन स्मिथ, अल्जारी जोसेफ, अकील होसेन, ओबेद मैककॉय, हेडन वॉल्श जूनियर

Related News