भारत और पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के बीच क्रिकेट मैच का इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए अच्‍छी खबर आई है, चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच क्रिकेट सीरीज के आयोजन का उनका इंतजार जल्‍द ही खत्‍म होने जा रहा है। भारत और पाकिस्‍तान की टीमें 2 अप्रैल से शुरू हो रही त्रिकोणीय टी20 सीरीज (Tri Nation T20 Cricket Series) में एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरेंगी।


टी20 सीरीज में भारत और पाकिस्‍तान के अलावा तीसरी टीम बांग्‍लादेश की होगी. सभी मुकाबले ढाका में खेले जाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्‍तान नेत्रहीन क्रिकेट काउंसिल ने कहा है कि पाकिस्‍तान, भारत और बांग्‍लादेश की टीमें त्रिकोणीय टी20 सीरीज में हिस्‍सा ले रही हैं।

काउंसिल के एक अधिकारी ने कहा कि भारत और पाकिस्‍तान की टीमों के बीच सीरीज में पहली भिड़ंत 4 अप्रैल को होगी। सीरीज के पहले मुकाबले में भारत और बांग्‍लादेश की टक्‍कर होगी। इसके अलावा बांग्लादेश और भारत ने भी कोविड-19 जांच करवा ली हैं, जिसमें सभी नेगेटिव आए हैं। पाकिस्तान की नेत्रहीन टीम बुधवार को लाहौर से रवाना होगी।सीरीज का पहला मैच भारत और बांग्लादेश के बीच दो अप्रैल को खेला जाएगा। तीन अप्रैल को पाकिस्तान का सामना बांग्लादेश से और चार अप्रैल को भारत से होगा।

Related News