खेल डेस्क। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का बल्ला इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण में जमकर रनों की आग उगल रहा रहा है। वह इस संस्करण में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले क्रिकेटर हैं। आरसीबी के इस क्रिकेटर ने छह सौ से अधिक रन बना लिए हैं। वह आईपीएल 2024 में अभी तक 661 रन बना चुके हैं।

विराट कोहली का अगले महीने से अमेरिका और वेस्टइंडीज की संयुक्त मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में भी अपने बल्ले से जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे। इसी बीच विराट कोहली ने अपने कॅरियर में पहली बार संन्यास को लेकर बात की है।
भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने अब कहा कि वह अपने कॅरियर का अंत यह सोचकर नहीं करना चाहते कि कुछ अधूरा रह गया है। साथ ही विराट कोहली ने अपने प्रशंसकों को बोल दिया कि एक बार वह जब रिटायर हो जाएंगे तो कुछ समय तक वो किसी को नहीं दिखाई देंगे।

एक खिलाड़ी के तौर पर हमारे कॅरियर की एक अंतिम तारीख होती है
खबरों के अनुसार, अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके विराट कोहली ने आरसीबी के एक पोडकास्ट में कहा कि यह बहुत सरल है। मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी के तौर पर हमारे कॅरियर की एक अंतिम तारीख (संन्यास) होती है। इस दौरान उन्होंने बोल दिया कि मैं एक बार जब मेरा काम पूरा हो जाएगा, तो मैं चला जाऊंगा, आप मुझे कुछ समय के लिए नहीं देख पाएंगे।

इस साल हो जाएंगे 36 साल के
भारत का ये क्रिकेटर इस साल नवंबर में 36 साल का हो जाएगा। अपनी शानदार फिटनेस को देखते हुए वह अभी तीन साल तक और अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल सकते हैं।

PC: espncricinfo

Related News