वर्ल्ड कप 2019 के लीग मैचों का अंतिम चरण चल रहा है। 6 जुलाई शनिवार को वर्ल्ड कप का 44 वां मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। जहां इस मैच को भारतीय टीम जीतकर पॉइंट टेबल में पहले स्थान पर आना चाहेगी। वहीं श्रीलंका का सफर इस मैच के साथ ही खत्म हो जाएगा।


6 जुलाई को भारत और श्रीलंका के बीच में मुकाबला हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड पर भारतीय समय अनुसार दोपहर 3:00 बजे से खेला जाएगा। वैसे वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ भारत का रिकॉर्ड रनों के मामले में अच्छा रहा है। भारत ने वर्ल्ड कप में अपना दूसरा सबसे बड़ा स्कोर 373 रन 1999 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की सरजमीं पर ही बनाया था।

श्रीलंका के खिलाफ शनिवार को होने वाले इस मुकाबले में भारतीय टीम में दो बड़े परिवर्तन देखे जा सकते हैं। दिनेश कार्तिक का पिछले मुकाबले में बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन रहा जिसके कारण उसकी जगह मयंक अग्रवाल को मौका दिया जा सकता है। जोकि चोटिल विजय शंकर की जगह टीम में शामिल किया गया है। वहीं यजुवेंद्र चहल भी अपनी स्पिन गेंदबाजी का कमाल दिखाने में असमर्थ हो रहे हैं। इसलिए उनकी जगह कुलदीप यादव को श्रीलंका के खिलाफ मौका दिया जा सकता है।

Related News