ऑस्ट्रेलिया को वन-डे सीरीज में 2-1 से मात देने के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड पहुंच गई है। टीम इंडिया शुक्रवार को ऑकलैंड के मैदान से पांच मैच की टी-20 सीरीज का आगाज करेगी। भारतीय टीम के लिए यह दौरा आसान नहीं रहने वाला है।क्योकि न्यूजीलैंड अपनी जमीन पर बेहद ही ताकतवर अंदाज में
नज़र आ रहे है।

अगर टीम इंडिया को जितना है तो टी-20 सीरीज के शुरू होने से पहले न्यूजीलैंड के इन खिलाड़ियों से भारतीय टीम थोड़ा धयान देकर खेलना होगा, वो खिलाड़ी कौन है चलिए जानते है।

केन विलियमसन: न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन के इर्द-गिर्द ही कीवी टीम की बल्लेबाजी घूमती है। विलियमसन जबरदस्त फॉर्म में है। वह लगातार रन बना रहे हैं। भारतीय टीम के गेंदबाजों को इनके लिए खास तैयारी के साथ जाना होगा।

मार्टिन गुप्टिल : टीम के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल को भारतीय टीम के गेंदबाजों को इन्हें पहले पॉवरप्ले के अंदर आउट करने की कोशिश करनी होगी। क्योंकि अगर गुप्टिल एक बार पिच पर जम गए तो, वह मैच को आसानी से विपक्षी टीम से दूर लेकर चले जाते हैं।


कॉलिन मुनरो : न्यूजीलैंड के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो से भारतीय टीम को सतर्क रहना होगा। मुकाबला जीतने के लिए भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों को मुनरो को जल्दी ही पवेलियन लौटाना होगा।

Related News