10 नवंबर को भारतीय टीम, इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड के मैदान सेमीफइनल मैच खेलने उतरेगी । टीम इंडिया के मुख्य कोच द्रविड़ ने कहा कि वह इंग्लैंड के खिलाफ उस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगे जो वहां के कंडिशन के अनुसार फिट होगी।


एडिलेड की विकेट देखने के बाद होगा फैसला
द्रविड़ ने कहा कि "हम वहां जाएंगे और वहां की पिच देखेंगे। हमने वहां कुछ मैच देखें हैं और हम जानते हैं कि विकेट धीमा है। हमें एक अलग पिच मिल सकता है लेकिन बावजूद इसके हम वहां जाएंगे और विकेट देखने के बाद फैसला करेंगे कि इस विकेट के साथ हम क्या कर सकते हैं"

चहल को मिल सकता है मौका
एडिलेड की परिस्थिति और इंग्लैंड के खिलाफ स्पिन गेंदबाजों के रिकॉर्ड को देखते हुए कहा जा सकता है कि इस वर्ल्ड कप में पहली बार युजवेंद्र चहल को मौका मिल सकता है। अब तक खेले गए 5 मैच में उन्हें एक भी मैच में मौका नहीं मिला है लेकिन श्रीलंका के स्पिन गेंदबाजों के सामने इंग्लैंड की बल्लेबाजी देखने के बाद चहल की जगह बनती है।

दिनेश कार्तिक की हो सकती है वापसी
जिम्बाब्वे के खिलाफ सुपर-12 के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने अनुभवी विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के स्थान पर युवा रिषभ पंत को शामिल किया था लेकिन पंत केवल 3 रन बनाकर आउट हो गए। इंग्लैंड के खिलाफ नॉक-आउट मुकाबले में एकबार फिर दिनेश कार्तिक को तरजीह दी जा सकती है।

Related News