भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला का चौथा मैच जारी है और मैच की स्थिति अभी बराबरी के तौर पर देखी जा रही है इसी बीच पांचवें टेस्ट मैच के होने की संभावनाओं पर आज आ गई है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले डेढ़ वर्षो से पूरे विश्व में कोरोनावायरस की वजह से काफी मिस मैनेजमेंट और डिस्टरबेंस देखने को मिला है इसी का असर भारत इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में भी देखा जा सकता है।

बीसीसीआई के एक पोस्ट के द्वारा यह पता लगा है कि भारत के हेड कोच रवि शास्त्री कोविड-19 आ गए हैं और उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है उन्हीं के साथ-साथ भारत के बॉलिंग कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिजियोथैरेपिस्ट नितिन पटेल को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

बीसीसीआई के एक स्टेटमेंट के अनुसार भारत के तीनों कोच और फिजियोथैरेपिस्ट आरटी पीसीआर टेस्ट की रिपोर्टिंग करवा चुके हैं। इन सभी को होटल में ही रुकने और बाहर ना निकलने का आदेश दिया गया है इसी के बीच जेबी खबरें आ रही है कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाला पांचवा टेस्ट मैच रद्द किया जा सकता है। इस पर अभी तक कोई निर्णय नहीं आया है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आखरी निर्णय इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा लिया जाएगा और उसी के बाद यह तय होगा कि क्या भारत इंग्लैंड के बीच पांचवा मैच खेला जाएगा या नहीं।

Related News