स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसके पिछले दोनों मुकाबलों में से एक मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और एक मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम जीत चुकी है। रविवार को इस सीरीज का तीसरा और अंतिम निर्णयक मुकाबला खेला जाएगा, जो इस मुकाबले को जीतेगी सीरीज भी उसके नाम हो जाएगी। हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज का मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम को जिता सकते हैं।

रोहित शर्मा
पिछले टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने 20 गेंदों पर 46 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। आज के मुकाबले में भी वह मैच विनिंग पारी खेल सकते हैं।

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी माने जाते हैं।वह अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से भारत क्रिकेट टीम को कई मे जिता चुके हैं। आज के मुकाबले में भी वह मैच विनर की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं।

अक्षर पटेल
पिछले टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की ओर से गेंदबाजी करते हुए अक्षर पटेल ने दो विकेट लिए थे। आज भारतीय क्रिकेट टीम को मुकाबला जिताने के लिए वह घातक गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Related News