रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। मैच इसी महीने से संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप में खेला जाएगा। एशिया कप 27 अगस्त से शुरू हो रहा है। बता दे की, भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 28 अगस्त को होगा। दोनों टीमें आखिरी बार टी20 वर्ल्ड कप में आमने-सामने थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पिछले साल खेले गए इस मैच में पाकिस्तान ने 10 विकेट से बड़ी जीत हासिल की थी। लतीफ ने एक यूट्यूब चैनल पर कहा, ''जो भी हार, जीत, लेकिन, अगर रणनीति की बात करें तो पाकिस्तान की टीम मजबूत दिखती है। एक साल में टीम इंडिया ने 7 कप्तान बदले हैं। उन्हें टीम बनाने में दिक्कत होगी। खिलाड़ी उनके साथ अच्छे हैं, मगर वे सर्वश्रेष्ठ 16 में जगह नहीं बना पा रहे हैं, इसलिए उनके लिए अंतिम एकादश का चयन करना एक चुनौती होगी।''

दोनों देशों के बीच राजनीतिक मामलों की वजह से 2012 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है। टीम इंडिया और पाकिस्तान हमेशा आईसीसी टूर्नामेंट या एशिया कप में एक-दूसरे से भिड़ते हुए देखे गए हैं। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार कौन सी टीम आखिरी बार हंसेगी।

Related News