टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने संगरोध में समय बिताने के बाद अब 31 दिसंबर से अपना प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। रोहित ने बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर की देखरेख में प्रशिक्षण शुरू किया है। रोहित सिडनी में संगरोध समय पूरा करने के बाद टीम के साथ बुधवार को मेलबर्न पहुंचे।

रोहित शर्मा शुरुआत में चोट के कारण टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने में असमर्थ थे। इसलिए यह सीमित ओवरों की श्रृंखला का हिस्सा भी नहीं था। इतना ही नहीं, वह टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच नहीं खेल सके। जिसके बाद रोहित ने फिटनेस टेस्ट पास किया और ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए। हालांकि उन्हें टीम में शामिल होने से पहले नियमों के अनुसार अलग होना पड़ा।

तीसरे टेस्ट के लिए टीम 4 जनवरी को सिडनी पहुंचेगी। पहली टीम 31 दिसंबर को सिडनी आने वाली थी। लेकिन कोविद -19 की शर्तों के कारण, टीम की योजना बदल गई। बीसीसीआई ने ट्वीट किया कि रोहित ने प्रशिक्षण शुरू किया था। बीसीसीआई ने ट्वीट किया कि हिटमैन यहां आ गया है और इंजन शुरू हो गया है। भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि रोहित को टीम में शामिल करने पर कोई भी फैसला फिटनेस आकलन के बाद लिया जाएगा। सीरीज का तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

Related News