इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग में इस बार एक नई भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह तो सभी जानते हैं कि हार्दिक इस साल आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते नजर आएंगे, मगर हम जिस चीज की बात कर रहे हैं वह कुछ और ही है। गुजरात टीम के युवा ओपनर शुभमन गिल ने कहा है कि कप्तान हार्दिक इस बार अलग मूड में नजर आ रहे हैं.

इस बार हार्दिक बड़ा प्रयोग कर सकते हैं और शुभमन के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। हार्दिक को अब तक मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते देखा गया है। क्वारंटाइन के बाद गुजरात की टीम में शुभमन का जोरदार स्वागत किया गया। साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर अभ्यास भी किया। 53 सेकेंड के इस वीडियो में शुभमन अपने स्वागत, टीम प्रबंधन और अभ्यास सत्र के बारे में चर्चा करते नजर आ रहे हैं। शुभमन ने कहा कि क्वारंटीन से बाहर आकर टीम के साथ अभ्यास करना शानदार रहा। पूरी टीम ने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया।

शुभमन ने कहा कि उन्होंने मैच प्रैक्टिस भी की। मुझे मजा आया जब आप एक हफ्ते के बाद बल्लेबाजी करते हैं तो आपको अपने बेसिक्स पर कायम रहना चाहिए। पांड्या ने पहले 6 ओवर में नई गेंद से बल्लेबाजी की. टीम में हर कोई बहुत मिलनसार और सहयोगी है। मैं टूर्नामेंट को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

Related News