साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आम लोगों से लेकर खास लोगों तक के इस खास मौके पर आज हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. क्रिकेटर्स भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। हाल ही में पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी रजनीकांत को अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया है। जी दरअसल हरभजन ने अपने सीने पर रजनीकांत का टैटू दिखाया और उन्हें बर्थडे विश किया. आप देख सकते हैं ट्वीट में हरभजन सिंह ने अपना टैटू शो करते हुए रजनीकांत को बर्थडे विश किया. इतना ही नहीं उन्होंने तमिल में एक बड़ा संदेश भी लिखा। इसमें उन्होंने रजनीकांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

अब हरभजन सिंह का टैटू देख हर कोई हैरान है और पूछ रहा है कि क्या ये असली टैटू है? हरभजन इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं और सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ समय पहले ऐसी अटकलें थीं कि हरभजन सिंह पंजाब में राजनीति में कदम रख सकते हैं और भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि खुद भज्जी ने इसे झूठी अफवाह बताया था।

कुछ दिन पहले ही पता चला था कि हरभजन सिंह आधिकारिक तौर पर क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि हरभजन सिंह जल्द ही सहायक कोच या किसी आईपीएल टीम के साथ किसी अन्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। टीम इंडिया के टर्बनेटर रहे हरभजन सिंह आईपीएल में मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं और हरभजन अभी भी कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ थे, पिछले सीजन में उन्हें ज्यादा मैच खेलने को नहीं मिला था.

Related News