एशिया कप में 19 सितंबर को भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला हुआ। यह मैच दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया। भारत और पाकिस्तान के बीच हुए इस हाईबोल्टेज मुकाबले में भारत ने बाजी मारी और पाकिस्तान को चारों खाने चित कर दिया। इस मैच को भारतीय टीम ने 8 विकेट से जीता। मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में मौजूद एक पाकिस्तानी लड़की कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद उसकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

पाकिस्तानी लड़की ने अपनी खूबसूरती से हिंदुस्तान और पाकिस्तान दोनों ही देशों के क्रिकेट फैंस को हैरान करके रख दिया हैं। क्रिकेट फैंस इस खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की के दीवाने हो गए हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीर में दिख रही लड़की की पहचान तो अभी तक नहीं हो सकी हैं लेकिन यह लड़की रातों रात सोशल मीडिया पर स्टार बन गई हैं। क्रिकेट फैंस अभी तक यही सोच रहे हैं कि, ये लड़की कौन हैं ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पाकिस्तानी लड़की की तस्वीर पर यूज़र्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का इस मैच सिर्फ यही एक कॉन्ट्रिब्यूशन था। इसी प्रकार दूसरे यूज़र ने लिखा, मैं इस फोटो में में पीछे वाले अंकल की तोंद को देख रहा हूँ, मुझे यकीन हैं कि अभी तक उनकी तरफ किसी का ध्यान नहीं गया होगा। वही एक यूज़र ने तो कैमरामैन को इस तस्वीर के लिए धन्यवाद कहा डाला।

एक अन्य क्रिकेट फैन ने कहा कि, किसने कहा आज पाकिस्तान मैच हार रहा है ? यह यूज़र कहना चाहता था कि, इस मिस्ट्री गर्ल ने तो सारे भारतीयों का चैन लूट लिया है और सब यही सोच रहे है ये कौन है। वही सिली पॉइंट नाम के एक ट्विटर अकॉउंट से ट्वीट किया गया जिसमें लिखा, ऐसा कुछ करो की पाकिस्तानी टीम हार भी जाए और इनको दुख भी न हो। वही एक ने तो बीसीसीआई से पाकिस्तान और भारत के ज्यादा मैच की अपील कर दी।

Related News