दिग्गज भारतीय क्रिकेटर कपिल देव को दिल का दौरा पड़ने की खबर है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कपिल देव की दिल्ली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जाती है और वह गंभीर स्थिति से बाहर है। कपिल देव के बारे में ये खबर सुन कई पूर्व क्रिकेटर्स और वर्तमान में क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ियों ने उनके जल्दी ठीक होने की प्राथना की है इसमे गौतम गंभीर, अनिल कुंबले और सुरेश रैना सहित कई अन्य क्रिकेटर्स शामिल हैं।


कपिल देव के बारे में खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की जाने लगी। कपिल देव, जिन्होंने अपनी कप्तानी के तहत भारत को अपना पहला विश्व कप जीतने में मदद की, उन्हें दुनिया के महान ऑलराउंडरों में गिना जाता है। पूर्व क्रिकेटर और राजनेता गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर कपिल देव की जल्द ठीक होने की जानकारी दी। जैसे ही कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा, पूर्व भारतीय क्रिकेटरों अनिल कुंबले और सुरेश रैना ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।


वहीं मशहूर भारतीय खिलाड़ी अनिल कुंबले ने ट्वीट कर कपिल देव के लिए प्रार्थन की है। कुंबले ने लिखा कि, "जल्द ठीक हो जाओ पाजी" जबकि सुरेश रैना ने लिखा, कपिल देव सर, मैं प्रार्थना करता हूं कि आप जल्द ठीक हो जाएं,ध्यान रखें और भगवान का आशीर्वाद लें। यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि कपिल देव की कप्तानी में, भारत के पूर्व कप्तान और क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज ऑलराउंडरों में से एक, भारत ने 17 वर्षों में पहली बार विश्व कप जीता।


Related News