ऑस्ट्रेलिया सीरीज में समान आधार पर रविंद्र जडेजा की जगह लेने वाले ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने रविवार को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सीरीज के फाइनल में अपना जादू चलाया। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अनुभवी ऑलराउंडर के बाद, जडेजा को चोट के कारण पूरे एशिया कप से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा, अक्षर ने T20I टीम में उनकी जगह ली। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के लिए सभी प्रारूपों में अनुभवी प्रदर्शन करने वाले जडेजा आगामी आईसीसी विश्व टी20 से भी अनुपस्थित रहेंगे।

उन्होंने दोनों हाथों से मौके का फायदा उठाया है। हम सभी रवींद्र जडेजा को याद करते हैं, लेकिन कोई भी उन्हें गेंदबाजी के दृष्टिकोण से याद नहीं कर रहा है। अक्षर पटेल ने गेंदबाजी आक्रमण में इजाफा किया है, वह अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, यह केवल क्षेत्ररक्षण है जहां वह उनकी बराबरी नहीं कर सकते, "जडेजा ने क्रिकबज को बताया।

बता दे की, आरोन फिंच, मैथ्यू वेड और जोश इंगलिस सभी महत्वपूर्ण विकेट थे जो अक्षर ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच श्रृंखला-निर्णायक मैच में लिए थे। ऑल-थ्री राउंडर के विकेट और 33 रनों ने भारत को रविवार को ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हरा दिया। अपनी गेंदबाजी के लिए अक्षर को प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना गया।

वे लोगों के बारे में सुनिश्चित हैं कि वे चाहते हैं और सुनिश्चित हैं कि वे कैसे खेलना चाहते हैं। मेरे लिए, यह विश्व कप में एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है। सभी प्रश्न चिह्न जवाब दिया गया है। टीम की स्थिरता, मानसिकता के मामले में, इस श्रृंखला से बाहर आने के लिए सबसे बड़ी सकारात्मक है," जडेजा ने कहा।

Related News