हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टानकोविक के साथ सगाई करने का ऐलान कर दिया है। 1 जनवरी 2020 को हार्दिक पांड्या ने अपनी सगाई की खबर लोगों के साथ शेयर की। इसी के साथ उर्वशी रौतेला और हार्दिक पंड्या के अफेयर की खबरों पर भी विराम लग गया है।

वर्ष 2020 के पहले दिन, हार्दिक पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंडनताशा स्टानकोविक के साथ अपनी इंगेजमेंट का खुलासा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की। जिस पर, उर्वशी रौतेला ने काफी स्वीट तरह से रिएक्शन दिया। उन्होंने अपनी स्टोरी में हार्दिक पंड्या की पोस्ट शेयर की और लिखा, दो लव बर्ड्स को उनकी सगाई की बधाई।

अभिनेत्री और क्रिकेटर के अफेयर के बारे में खबरें काफी समय से सुनने में आ रही थी और हाल ही में ऐसी अटकलें सुनने में आ रही थी कि क्रिकेटर ने उर्वशी को उनकी हालिया फिल्म के लिए बधाई देने के लिए एक पपी गिफ्ट किया था।

हम इस बात से बहुत खुश हैं कि हार्दिक पांड्या को आख़िरकार अपनी सोलमेट मिल गई है और यह देखकर और अधिक खुश हैं कि उर्वशी रौतेला ने उन्हें इस तरह बधाई दी! अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने बताया कि उर्वशी वास्तव में हार्दिक और नताशा के लिए बहुत खुश है। वह इस समय अपनी बैक टू बैक फिल्मे रिलीज और म्यूजिक वीडियो में व्यस्त हैं। '

Related News