क्रिकेट जगत की बात करे तो बहुत से ऐसे क्रिकेटर है जो अपने बेस्ट पर्फोमन्स की वजह से चर्चे में रहते है, लेकिन बहुत से ऐसे भी खिलाड़ी जो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है, बात करे भारतीय क्रिकेट टीम की तो बहुत सारे ऐसे क्रिकेटर्स हैं जिन्होंने अपनी जीवन साथी ढूंढकर शादी कर ली है, लेकिन अब तक संतान का सुख नहीं मिल पाया है।

1 ) दिनेश कार्तिक: भारत के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक दिनेश कार्तिक ने साल 2015 में दीपिका पल्लीकल से शादी की थी , हम आपको बता दें शादी के 5 साल बाद भी यह जोड़ी निसंतान है।

2 ) भुवनेश्वर कुमार: भारत के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक भुवनेश्वर कुमार है जो वर्ल्ड कप 2019 में अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। इन्होने नूपुर नागर के साथ साल 2017 में शादी की थी लेकिन शादी के 3 सालों के बाद भी इन्हें अभी तक कोई संतान नहीं हुई।

3 ) युवराज सिंह: भारत के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने साल 2016 में हेजल कीच से शादी की थी, शादी को 4 साल होने वाले हैं और अभी तक यह जोड़ी निसंतान है।

4 ) अंबाती रायडू: भारत के धाकड़ बल्लेबाज अंबाती रायडू ने साल 2009 में चेनुपल्ली विध्या से शादी की थी, शादी को 11 साल हो गए और अभी तक यह जोड़ी निसंतान है।

Related News