अलग होने के लिए सानिया मिर्जा और शोएब तैयार हैं। बता दे की,तलाक की खबरों के चलते दोनों की जोड़ी चर्चा में है। उन्होंने अप्रैल 2010 में एक शादी में शादी की थी, उस समय ज्यादातर लोगों ने उनकी शादी का विरोध किया था। वे एक लड़के के माता-पिता हैं। सानिया और शोएब की शादी को 12 साल हो चुके हैं और उनका एक बेटा भी है. सानिया मिर्जा कथित तौर पर अलग रह रही हैं और इज़हान की सह-पालन कर रही हैं।

बता दे की,वे अपने-अपने रास्ते जा रहे हैं. वे पिछले काफी समय से अलग रह रहे थे और अब औपचारिक रूप से तलाकशुदा हैं। सानिया ने कथित तौर पर शोएब को धोखा देते हुए पकड़ा और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के साथ अलग होने का फैसला किया। उनमें से किसी ने भी अपने तलाक या अपने तलाक के कारण की पुष्टि नहीं की।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,उनके तलाक का कारण एक पाकिस्तानी अभिनेत्री और YouTuber आयशा उमर है। आयशा को उनके गृह देश में एक स्टाइल आइकन के रूप में भी माना जाता है, उमर पाकिस्तान की सबसे लोकप्रिय और सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। आयशा उमर और शोएब मलिक ने एक साल पहले एक बोल्ड फोटोशूट के लिए सहयोग किया था। आयशा से उनकी निकटता ने मिर्जा के साथ उनकी शादी में दरार पैदा कर दी।

बता दे की, 2015 में आयशा ने सफल रोमांटिक-कॉमेडी कराची से लाहौर में मुख्य भूमिका में अपनी फिल्म की शुरुआत की, इसके बाद युद्ध फिल्म यलघर और नाटक काफ कंगना (2019) में सहायक पात्रों का अभिनय किया। 2012 में, उमर ने दो एल्बम जारी किए। "चलते चलते" और "खामोशी" जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ एल्बम के लिए लक्स स्टाइल अवार्ड जीता, और 2013 में उन्होंने अपना तीसरा एल्बम "गिम्मे गिम्मे" जारी किया।

Related News