डेविड साकर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बाएं हाथ के हिटर और मौजूदा बल्लेबाजी कोच माइकल हसी अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी 20 विश्व कप में देश के प्रयास के दौरान इंग्लैंड के पुरुषों के सफेद गेंद के मुख्य कोच मैथ्यू मोट का समर्थन करेंगे। बता दे की, हसी टी 20 विश्व कप के लिए जोस बटलर की टीम में शामिल होंगे, जबकि 2010 से 2015 तक इंग्लैंड के पुरुष गेंदबाजी कोच साकेर विश्व कप से पहले होने वाले सात टी 20 आई मैचों के लिए इंग्लैंड टीम के साथ पाकिस्तान में शामिल होंगे। इंग्लैंड के भारतीय उपमहाद्वीप के सफेद गेंद के दौरे का पहला T20I कराची के नेशनल स्टेडियम में 20 सितंबर को होना है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पाकिस्तान के लिए सफेद गेंद वाली टीम के प्रस्थान से पहले, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने निम्नलिखित बयान जारी किया: "अक्टूबर और नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी 20 विश्व कप के लिए, इंग्लैंड के पुरुषों के व्हाइट-बॉल के मुख्य कोच मैथ्यू मॉट को शामिल किया गया है।

"2010 से 2015 तक इंग्लैंड के पुरुषों के लिए गेंदबाजी को प्रशिक्षित करने वाले साकर, विश्व कप तक जाने वाले सात मैचों के दौरे के लिए पाकिस्तान में शामिल होंगे। विश्व कप के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल हो जाएंगे, क्योंकि उनका करियर शानदार रहा है।

इयोन मॉर्गन ने इंग्लैंड को संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचाया, जहां वे न्यूजीलैंड से हार गए।

ICC मेन्स T20 वर्ल्ड कप और इंग्लैंड T20 इंटरनेशनल पाकिस्तान टूर के लिए कोचिंग स्टाफ में हेड कोच मैथ्यू मॉट, असिस्टेंट कोच रिचर्ड डॉसन और कार्ल हॉपकिंसन, कोचिंग कंसल्टेंट माइक हसी (केवल वर्ल्ड कप के लिए) और कोचिंग कंसल्टेंट डेविड सेकर शामिल हैं।

Related News