डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 टूर्नामेंट का अपना आखिरी गेम हारते हुए देखा गया। मोईन अली ने 57 गेंदों में 93 रनों की पारी खेली, इससे पहले आरआर ने एक उल्लेखनीय वापसी की और निर्धारित 20 ओवरों में चेन्नई सुपरकिंग्सको छह विकेट पर 150 रनों पर रोक दिया।

आर अश्विन 23 गेंदों में 40 रन बनाकर नाबाद रहे जिससे उनकी टीम आरआर को दो गेंदों में 151 रनों का पीछा करने में मदद मिली। इस जीत से आरआर ने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) को पछाड़ दिया और अपने बेहतर नेट रन रेट के बाद दूसरे स्थान पर आ गई है।

सीएसके की तुलना में आरआर के लिए खेल अधिक महत्वपूर्ण था, जो पहले से ही प्लेऑफ के की रेस से बाहर थे क्योंकि पक्ष ने अपने 14 मैचों में से 10 में हार का सामना किया था। टीम केवल चार गेम जीतने में सफल रही।

इन सबके बावजूद एमएस धोनी और उनकी टीम के लिए फैन्स का क्रेज कम नहीं हुआ है। कमेंटेटर इयान बिशप ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें टीम के ठहरने वाले होटल के कमरे के बाहर भीड़ धोनी के लिए चीयर करती दिख रही है।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "सीएसके आधी रात के बाद हमारे होटल लौट रहा है। बाहर भीड़ नरीमन पॉइंट पर जयकार कर रही है और एमएसडी के अंतिम दर्शन का इंतजार कर रही है। #पैशन"।

टूर्नामेंट के 15 वें संस्करण की शुरुआत में एमएस धोनी कप्तान नहीं थे, टीम ने रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया था, हालांकि, बाद में उनसे कप्तानी ले ली गई और धोनी वापस सीएसके के कप्तान बने।

Related News