भारत के खिलाफ ग्रीन पार्क में न्यूजीलैंड के पहले टेस्ट का पांचवां दिन शुरू हो गया है. न्यूजीलैंड को 280 विकेट चाहिए जबकि भारत को 9 विकेट चाहिए। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने एक विकेट गंवा दिया था. यह विकेट आर अश्विन ने लिया।

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के लिए अपनी दूसरी पारी 283 रनों पर घोषित कर दी। न्यूजीलैंड की पारी के तीसरे ओवर में विल यंग को अश्विन ने आउट किया। अश्विन ने गेंद को खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद विल के पैड पर लग गई, जिसे भारतीय खिलाड़ियों ने अपील की और अंपायर ने खारिज कर दिया। विल ने अपने सहयोगी से पूछा कि क्या अंपायर के फैसले पर डीआरएस लेना है। डीआरएस के लिए 15 सेकेंड का समय मिलता है। लेकिन विल ने एक सेकंड का समय लिया और डीआरएस नहीं ले सके।

भारत ने दूसरी पारी में 7 विकेट पर 234 रन बनाए। एक समय था जब भारत ने 51 रन पर 5 विकेट खो दिए थे। उसके बाद श्रेयस अय्यर, आर अश्विन और रिद्धिमान साहा ने भारत की पारी बचाने के लिए बल्लेबाजी की. भारत की दूसरी पारी में श्रेयस अय्यर ने 65 और साहा ने नाबाद 61 रन बनाए। इसके अलावा अश्विन ने 32 रन का योगदान दिया।

उम्मीद करते हैं आपको हमारे द्वारा प्रस्तुत की गई खबर जरूर अच्छी लगी होगी आपको बता दें कि हमारे इस प्लेटफार्म पर अलग-अलग प्रकार की न्यूज़ प्रस्तुत की जाती है जिनमें बॉलीवुड हॉलीवुड ही नहीं बल्कि देश विदेश से रिलेटेड और टेक्निकल न्यूज़ भी शेयर की जाती है|

Related News