भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 09 नवंबर को अपना 21 वां जन्मदिन मनाया। यह शो फिलहाल आईपीएल में खेलने के लिए यूएई में है। वह दिल्ली कैपिटल के सलामी बल्लेबाज हैं। भारत से दूर होने के बावजूद, शो के एक विशेष दोस्त ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। शो के एक खास दोस्त और अभिनेत्री प्राची सिंह ने इंस्टाग्राम पर पृथ्वी शॉ की एक तस्वीर साझा की।


इस पोस्ट में उन्होंने दिल के इमोजी का भी इस्तेमाल किया है, जिससे उनके अफेयर की चर्चा फिर से शुरू हो गई है। इससे पहले, प्राची को अक्सर शो की तस्वीरों पर टिप्पणी करते देखा गया है। तभी से उनके अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी। यह आईपीएल शो के लिए खास नहीं था और यह क्वालिफायर से बाहर हो गया। ऐसी स्थिति में पुरातनता का यह पद उसे खुश कर सकता है।


आपको बता दें कि प्राची सिंह एक नवोदित टीवी अभिनेत्री हैं, जो कलर्स टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक उडन सपने की में दिखाई दीं। प्राची धारावाहिक में समीर की बहन की भूमिका निभा रही थीं। अभिनेत्री के साथ-साथ वह एक बेहतरीन डांसर भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पृथ्वी और प्राची को अच्छे दोस्त कहा जाता है। दरअसल, पृथ्वी शॉ के हर इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक टिप्पणी है। भारतीय सलामी बल्लेबाज भी इसका जवाब देते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि प्राची एक अभिनेत्री और डांसर हैं और उन्होंने कलर्स टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक उड़न में काम किया है। वहीं प्राची एक एक मॉडल भी हैं। पिछले कुछ दिनों पर इनका बेली डांस का एक विडियो काफी वायरल हुआ था।

Related News