भारत-पाकिस्तान के लोगों के सिर पर T20 वर्ल्ड कप की दीवानगी चढ़कर बोल रही है। दोनों ही देश T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। इस वजह से दोनों देश के क्रिकेट प्रेमी भारत-पाकिस्तान एक बीच एक जोरदार फाइनल मुकाबले की उम्मीद लगाए बैठे हैं। कई चीजों को ध्यान में रख कर दोनों देशों की टीम के बीच तुलना की जाती है। जो उनकी लाइफस्टाइल से लेकर उनकी कुल संपत्ति और सैलरी तक शामिल है।

संपत्ति की बात करें तो पाकिस्तानी कप्तान बाबार आजम भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से काफी पीछे हैं। आज हम आपको बाबर आज़म की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर (लगभग 39 करोड़ रुपये) है। बाबर आजम हर महीने 25-50 लाख रुपये कमाते हैं।

क्रिकेट स्टार लाहौर में एक खूबसूरत घर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका घर एक छोटे लेकिन बेहद ही सुंदरबगीचे से घिरा हुआ है। घर में बेज रंग की दीवारों और सिरेमिक टाइलों के साथ लकड़ी के बड़े डबल दरवाजे भी हैं। इंटीरियर में रॉयल्टी टच है, जिसमें सफेद और बेज रंग शामिल हैं।

पाकिस्तानी खिलाड़ी के पास सफेद रंग की ऑडी सेडान है, जिसके बारे में उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि यह उनकी सबसे अच्छी कार है। उनका इंस्टाग्राम कार के लिए उनके निस्संदेह प्यार का बहुत बड़ा सबूत है।

Related News