भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली निश्चित रूप से एक-दो सीरीज के बाद से अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हैं, उन पर कहर अभी भी जारी है क्योंकि उनके मंगलवार (12 जुलाई) को इंग्लैंड के खिलाफ पहला एकदिवसीय मैच नहीं खेलने की संभावना है।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि कोहली ने कमर में चोट की शिकायत की थी और उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया था। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है और पहले मैच में उनके शामिल होने पर फैसला मंगलवार को लिया जाएगा।

हालांकि, प्रशंसकों को इस खबर और समझ पर विश्वास नहीं हो रहा है कि प्रबंधन चोट के नाम पर बल्लेबाज को शामिल नहीं करना चाहता है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन की सड़कों पर घूमते हुए देखे गए वीडियो और तस्वीरों के बाद प्रशंसक अधिक नाराज हैं।

इससे पहले, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कोहली के बचाव में आए थे, जब उनके फॉर्म के बारे में खबरें आई थीं। 'हिटमैन' ने कहा था कि पूरी टीम कोहली की काबिलियत पर विश्वास करती है।

रोहित ने कहा: "अगर आप फॉर्म की बात करें तो हर कोई उतार-चढ़ाव से गुजरता है। खिलाड़ी की गुणवत्ता प्रभावित नहीं होती है। जब कोई खिलाड़ी इतने सालों से अच्छा कर रहा होता है, तो एक या दो खराब सीरीज उसे खराब खिलाड़ी नहीं बनाती है। हमें उनके पिछले प्रदर्शनों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।"

Related News