ब्रायन लारा ने गुरुवार को चल रहे आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप में अपने सेमीफाइनल प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया के माध्यम से पाकिस्तान को आराम करने के लिए समर्थन दिया है। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान को लगता है कि रविवार को दुबई में होने वाले फाइनल में पाकिस्तान न्यूजीलैंड के साथ शामिल होगा।

Pakistan vs Australia: Babar Azam breaks Virat Kohli's record to become  fastest batsman to 2500 T20I runs - Sports News

बाबर आजम की अगुवाई वाला पाकिस्तान रेड-हॉट फॉर्म में है और अपने सभी पांच सुपर 12 मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंच गया, जिसमें अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत पर 10 विकेट की शानदार जीत भी शामिल है।"ऑस्ट्रेलिया एक बहुत ही खतरनाक टीम है। लारा ने ट्विटर पर लिखा, "उनके पास एक मजबूत लाइनअप है जो किसी को भी हरा सकता है।"

"लेकिन पाकिस्तान के पास गेंदबाजी और बल्लेबाजी का कौशल है जो उन्हें खाड़ी में रखता है और फाइनल में जगह बनाता है।" पाकिस्तान अपना दूसरा खिताब जीतने के लिए तैयार है, लेकिन गुरुवार को दुबई में टी 20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में सही समय पर चरम पर पहुंच रहे ऑस्ट्रेलिया को पछाड़ने के लिए उसे विशेष प्रयास करने होंगे।

T20 World Cup, PAK vs ENG: Brian Lara backs Pakistan to join New Zealand in  final - Sports News

Related News