pc: indiatv

आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमों की तैयारियां चल रही हैं, हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक टूर्नामेंट के शेड्यूल की घोषणा नहीं की है। लीग के मार्च के अंत में शुरू होने की उम्मीद है। हालाँकि, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए दुर्भाग्यपूर्ण खबर है क्योंकि उनका एक स्टार खिलाड़ी चोट के कारण एक बड़े टूर्नामेंट से चूक सकता है।

सीएसके स्टार खिलाड़ी के लिए चोट की समस्या

घरेलू क्रिकेट में टीम इंडिया और मुंबई के स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे को भारतीय क्रिकेट के प्रमुख घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी के दौरान चोट लग गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो साइड स्ट्रेन के कारण दुबे रणजी ट्रॉफी के बाकी बचे मैचों से बाहर हो सकते हैं। मुंबई 23 फरवरी से शुरू होने वाले महत्वपूर्ण क्वार्टर फाइनल मैच खेलने के लिए तैयार है, और इन महत्वपूर्ण मैचों के लिए दुबे की उपलब्धता के बारे में आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

शिवम दुबे का असाधारण फॉर्म

शिवम दुबे हाल ही में शानदार फॉर्म में हैं। मौजूदा रणजी ट्रॉफी सीज़न में, उन्होंने पांच मैचों में 67.83 की शानदार औसत से 407 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक और इतने ही अर्धशतक शामिल हैं। न केवल बल्ले से, बल्कि दुबे ने गेंद से भी अपनी छाप छोड़ी है और एक ही टूर्नामेंट में 12 विकेट लिए हैं। उनका हरफनमौला प्रदर्शन उल्लेखनीय रहा है, जिसने मुंबई के अभियान में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

सीएसके के प्रमुख खिलाड़ी

दुबे ने पिछले साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। 2023 सीज़न में उन्होंने 16 मैचों में 38.00 की औसत से 418 रन बनाए, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं। उनकी हरफनमौला क्षमता उन्हें सीएसके के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनाती है और चोट के कारण उनकी संभावित अनुपस्थिति टीम के लिए एक झटका हो सकती है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News