टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 मुकाबले में साउथ अफ्रीका कप्तान तेंबा बावुमा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रिले रोशो के शतकीय और डीकाक की अर्धशतकीय पारी के दम पर साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 5 विकेट खोकर 205 रन बनाए। 206 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश ने खबर लिखे जाने तक 2.4 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 27 रन बना लिए हैं।

साउथ अफ्रीका की पारी, रोशो का शतक
साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रिले रोशो के शतक और डीकाक के अर्धशतक के दम पर 5 विकेट खोकर 205 रन बनाए। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 81 गेंदों पर 168 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की।

इस मैच में तबरेज शम्सी की टीम में वापसी हुई है जबकि लुंगी एन्गिडी आज का मुकाबला नहीं खेलेंगे। बांग्लादेश ने भी टीम में एक बदलाव किया है, मेंहदी मिराज आज का मुकाबला खेल रहे हैं।

साउथ अफ्रीका प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), तेंबा बावुमा (कप्तान), रिले रोसो, एडेन मार्करम, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबादा, ऑनरिक नॉर्खिया, तबरेज शम्सी।

बांग्लादेश प्लेइंग इलेवन

नजमुल हुसैन शंतो, सौम्य सरकार, लिटन दास (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, मेंहदी हसन मिराज, नूरुल हसन, मोसादेक हुसैन, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान।

Related News