भाजपा की अगुवाई वाली हरियाणा महिला विकास निगम की अध्यक्षा बबीता फोगट के घर एक युवा मेहमान आ रहा है, जो एक अंतरराष्ट्रीय पहलवान है, जिसे 'दंगल गर्ल' के नाम से जाना जाता है। बबीता फोगाट ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने पति विवेक के साथ बेबी बंप दिखाती नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ, बबीता ने यह भी कहा कि वह बहुत उत्साहित हैं और जीवन में इस नए पाठ को शुरू करने की प्रतीक्षा कर रही हैं। सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीर साझा करने के बाद फैंस बबीता फोगट को बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड, राजनीति और खेल जगत के लोग भी बबीता और विवेक को बधाई दे रहे हैं।

PHOTOS: Babita Phogat copies Priyanka Chopra's lehenga, pregnant Geeta  Phogat grabs spotlight - IBTimes India

शादी दिसंबर 2019 में हुई थी
यह याद किया जा सकता है कि कुश्ती गर्ल बबीता फोगट की शादी भारतीय भगवा पहलवान विवेक सुहाग से 1 दिसंबर, 2019 को हुई थी। बबिता के पैतृक गांव बलाली में शादी को धूमधाम से मनाया गया। महिला पहलवान बबीता फोगाट ने राष्ट्रमंडल खेलों, एशियाई खेलों और कई अन्य अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में कुश्ती में पदक जीतकर अपने लिए एक नाम बनाया है। खेल में उनकी उपलब्धियों को देखते हुए, सरकार ने बबीता को हरियाणा पुलिस में सब-इंस्पेक्टर नियुक्त किया था, लेकिन उन्होंने 2019 में पद से इस्तीफा दे दिया।

Nach Baliye 9' Fame Babita Phogat Announces Pregnancy Flaunting Baby Bump |  India Forums
बबीता महिला विकास निगम की चेयरपर्सन हैं
बबीता फोगाट ने दादरी से 2019 में बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गई थीं। बाद में उन्हें राज्य सरकार द्वारा खेल विभाग में उप निदेशक बनाया गया। बबीता ने भी कुछ समय बाद पद से इस्तीफा दे दिया। बबीता को हाल ही में हरियाणा महिला विकास निगम का अध्यक्ष बनाया गया है।

Related News