मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच को देखने पहुंचे एक दर्शक की सोच सकारात्मक रही। मेलबर्न क्रिकेट क्लब द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान मैच देखने आए एक व्यक्ति ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। व्यक्ति के स्टैंड में सभी को खुद को अलग करने के लिए कहा जाता है। इसलिए मेलबर्न स्टैंड में बैठे लोगों को सिडनी स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं होगी। इसके अलावा, तीसरे टेस्ट मैच के दौरान प्रत्येक दर्शक को मास्क पहनना आवश्यक होगा। मास्क को केवल खाने या पीने के दौरान ही हटाया जा सकता है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर को मेलबर्न में खेला गया था, जिसे भारतीय टीम ने 8 विकेट से जीता था।


एनएसडब्ल्यू स्वास्थ्य मंत्री ने सिडनी टेस्ट मैच के आगे एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि सिडनी टेस्ट मैच के दौरान दर्शकों को मास्क पहनना आवश्यक होगा और उन्होंने सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने के बजाय निजी वाहन या कैब का उपयोग करके स्टेडियम तक पहुंचने की अपील की है। सिडनी ने हाल ही में कोरोना मामलों में वृद्धि देखी है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की कुल क्षमता का केवल 25 प्रतिशत स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति होगी। सिडनी में नए कोरोना मामलों के बाद न्यू साउथ वेल्स सरकार की सलाह पर निर्णय लिया गया था।

Related News