मोहम्मद शमी भारतीय टीम के बहुत दिग्गज तेज गेंदबाज है। लेकिन उन्हें अब अपनी पर्सनल लाइफ के कारण मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। मोहम्मद शमी की पत्नी का नाम हसीन जहां है और उन्ही के कारण मोहम्मद शमी को एक ऐसे समय से गुजरना पड़ रहा है जिसके बारे में वे सोच भी नहीं सकते थे।

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई तरह के घरेलू हिंसा के आरोप लगाए है। यह भी सुनने में आया है कि उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट भी जारी हो गया है। जिसके लिए कोर्ट ने उन्हें केवल 15 दिन का समय दिया है। BCCI ने भी इस मामले को गंभीर माना है और कहा है कि जब तक उनके पास चार्जशीट नहीं आती है तब तक वे इस पर कदम नहीं उठा सकते हैं।

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शादी के वक्त मोहम्मद शमी से 2 बड़े राज छिपाये थे लेकिन अब ये राज शमी के सामने आ गए हैं। मोहम्मद शमी-हसीन जहां की शादी वर्ष 2014 में हुई थी। हसीन जहाँ एक मॉडल के रूप में काम कर चुकी है। इसके अलावा वे आईपीएल में 'कोलकाता नाइट राइडर्स' टीम की चीयर लीडर भी रह चुकी है। शमी उनसे प्यार करने लगे और अपने परिवार के खिलाफ जाकर इन दोनों ने शादी रचाई। लेकिन हसीन की ये दूसरी शादी थी। शमी के मुताबिक- उन्हें बाद में मालूम हुआ था कि हसीन जहां की यह दूसरी शादी है।

हसीन जहां के पहले पति का नाम सैफुद्दीन है। उनके पति पश्चिम बंगाल में रहते हैं और केबीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते है। सैफुद्दीन के अनुसार हसीन से उनकी शादी साल 2002 में हुई थी। उनकी 2 बेटियां भी हैं। अपने पति से उन्होंने 2010 में तलाक लिया। ये दोनों ही बातें शमी को नहीं पता थी कि वे शादीशुदा हैं और उनकी 2 बेटियां भी है।

Related News