इस वक्त आईपीएल में जिस फ्रेंचाइजी को जीत की सख्त जरूरत है, वह है मुंबई इंडियंस (MI)। पांच बार की चैम्पियन टीम अब तक खेले गए सभी पांच मैच हार चुकी है, ऐसे में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ मैच काफी अहम होने वाला है।

मुंबई फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ अपने आखिरी मैच में 12 रन से हार गई। देवाल्ड ब्रेविस और तिलक वर्मा ने क्रमश: 49 रन और 36 रन बनाए थे लेकिन यह काफी नहीं था।

उन्होंने 4 विदेशी खिलाड़ियों को मैदान में उतारने के लिए भी संघर्ष किया है और उन्हें अभी तक सही प्लेइंग इलेवन नहीं मिली है। तो क्या टीम को लखनऊ के खिलाफ मैच में डेब्यू करने के लिए और खिलाड़ी मिलेंगे?

इंस्टाग्राम पर नवीनतम गतिविधियों के अनुसार, संभावना है कि अर्जुन तेंदुलकर मुंबई के लिए डेब्यू कर सकते हैं। MI ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अर्जुन की एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "#MIvLSG ऑन अवर माइंड्स।"

हालांकि यह बहुत कम संभावना है कि अर्जुन को आज पहला आईपीएल खेल मिलेगा, अर्जुन की बहन सारा ने एमआई से पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। उसने टीम और उसके भाई का समर्थन करते हुए ब्लू हार्ट पोस्ट किए। यहां तक ​​कि सारा भी अपने भाई को आईपीएल में डेब्यू करते देखने की उम्मीद कर रही होंगी।

अर्जुन को MI द्वारा 30 लाख रुपये में साइन किया गया था। आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में, बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज के लिए गुजरात टाइटंस से भी बोली लगाई थी।

उन्होंने मुंबई राज्य टीम के लिए दो टी20 खेले और मुंबई की रणजी ट्रॉफी टीम का भी हिस्सा रहे हैं, लेकिन प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अनकैप्ड हैं। अगर अर्जुन पक्ष में आता है, तो तुलसी थंपी या जयदेव उनादकट को रास्ता बनाना होगा।

Related News