पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर भारत के खिलाफ तीखा बयान दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की, उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर बयान दिया है. अफरीदी ने अपने बेबाक अंदाज में भारत की मोदी सरकार पर बड़ा आरोप भी लगाया. अफरीदी के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के बीच जो भी तनाव चल रहा है उसके लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है. मोदी सरकार आने के बाद से ही भारत-पाकिस्तान के रिश्ते खराब हुए हैं.

क्रिकेट ही एकमात्र ऐसा माध्यम रहा है जिसने दोनों देशों को एक साथ लाया है। बाबर आजम ने दुनिया को एक सकारात्मक संदेश दिया है। मुझे लगता है कि विराट कोहली ने भी बाबर को जवाब दिया होगा क्योंकि यह एक बड़ी बात होगी। बाबर आजम ने खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली का समर्थन किया है और अफरीदी ने इसी बात के लिए बाबर की तारीफ की है.'' हाल ही में बाबर ने सोशल मीडिया पर कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर की. फोटो में कोहली हैं कंधे पर हाथ रखे नजर आए. इस पोस्ट के साथ पाकिस्तान के कप्तान ने कैप्शन में लिखा- ये (बुरा दौर) भी गुजर जाएगा. मजबूत रहो.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, क्रिकेट के बाद राजनीति में उतरने की कोशिश कर रहे अफरीदी ने एक बार फिर क्रिकेट की आड़ में भारत की नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की है. अफरीदी ने कहा, "मुझे लगता है कि मोदी सरकार आने के बाद दोनों देशों के बीच चीजें और भी खराब हो गई हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी द्विपक्षीय सीरीज 2012 में थी। फिर पाकिस्तान की टीम भारत दौरे पर आई। तब से अब तक दोनों टीमों के बीच कोई सीरीज नहीं हुई है। दोनों टीमों को हमेशा आईसीसी टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करते देखा जाता है।

Related News