आईपीएल की अलग अलग टीमें हैं और इन टीमों में कई कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं। आईपीएल का देश में क्रेज भी काफी अधिक है। लोगों को आईपीएल सीजन का बेसब्री से इंतजार रहता है। आज हम आपको ऐसे 5 खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे बेहतरीन हैं और आईपीएल के टीमों के मालिक उन्हें अपनी टीम से खोना नहीं चाहते हैं।

5. भुवनेश्वर कुमार


भुवनेश्वर कुमार आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से खेलते हैं और उनकी गेंदबाजी के सभी दीवाने हैं। भुवनेश्वर कुमार ने आईपीएल में 122 सफलताएं हासिल की है। आईपीएल टीम के ऑनर उन्हें अपनी टीम से बाहर नहीं करना चाहते हैं।

4. ड्वेन ब्रावो


ड्वेन ब्रावो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं और अपनी गेंदबाजी के दम पर वे 143 सफलता हासिल करने में कामयाब रहे हैं। इसी के साथ वह अच्छे बल्लेबाज भी हैं। टीम के मालिक नहीं चाहते हैं कि वे टीम से कभी भी बाहर हों।

3. लसिथ मलिंगा


लसिथ मलिंगा आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा है। इस गेंदबाज ने अब तक 157 विकेट हासिल कर लिए हैं। आपको बता दें मुंबई इंडियंस के मालिक कभी नहीं चाहते हैं कि वह लसिथ मलिंगा को बाहर करें।

2. अमित मिश्रा


अमित मिश्रा आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेलते हैं और अब तक वे 150 विकेट हासिल करने में कामयाब रहे हैं। वे भी टीम के पसंदीदा प्लेयर हैं।

1. पीयूष चावला


पीयूष चावला आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा है। उन्होंने आईपीएल में 143 विकेट लिए हैं। उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के कारण आईपीएल टीम के मालिक उन्हें खोना नहीं चाहते हैं।

Related News